लॉन्च हुई 12 दिन तक चलने वाली धमाकेदार Smartwatch, पानी में भी नहीं होगी खराब, जानिए कीमत और फीचर्स

Realme's Dizo Launches Its First Smartwatch: रियलमी के ब्रांड डिजो ने अपनी पहली स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है. स्मार्टवॉच की खासियत है कि यह पानी, पसीने और न ही धूल से खराब होगी. इसके लुक को भी रफ एंड टफ है. स्लाइलिश दिखने वाली यह स्मार्टवॉच काफी सस्ते में आप खरीद सकते हैं. डिजोवॉच को 3,499 रुपये में पेश की गया है. जिसे स्पेशल ऑफर में फ्लिपकार्ट पर 2,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. डिजो की बिक्री 6 अगस्त की दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. आइए जानते हैं Dizo Smartwatch के फीचर्स...

डिजो वॉच में स्पोर्ट, हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर दिए गए हैं. इस स्मार्टवॉच में पावर बैकअल के लिए 315एमएएच की बैटरी दी गई है. इसे 5.0 टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है. स्मार्ट वॉच स्टैंडर्ड यूज के हिसाब से आता है. डिजो वॉच में 3.5 इंच की कलर स्क्रीन दी गई है. इसे 323 हाई रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ पेश किया गया है.

स्मार्टवॉक की पीक ब्राइटनेस 600एनआईटी है, जिससे तेज धूप में वॉच के इस्तेमाल में कोई परेशानी नहीं आएगी. और इसमें 90 स्पोर्ट मोड, 12 दिनों की बैटरी लाइफ, हेल्थ और फिटनेस मॉनिटरिंग, लाइव वॉच फेस, आईपी68 वाटर रजिस्टेंस के साथ आता है. मतलब यह स्मार्टवॉच जल्दी पानी या पसीने और धूल से खराब नहीं होगा.

डिजो इंडिया के सीईओ अभिलाष पांडा ने कहा, हमें अपने डिवाइसों पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिन्हें हमने भारत के बाजार में लॉन्च किया है. डिजो वॉच हमारे पोर्टफोलियो और आउटरीच का विस्तार करने के लिए महत्वपूर्ण है. उपभोक्ताओं को एक अविश्वसनीय कीमत पर एक शानदार स्मार्टवॉच प्रदान करती है.

इसमें लाईव फेसवॉच , बल्ड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर, हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर, वॉटर रिमांडर, स्लीप मॉनिटरिंग फीचर दिया गया है. 315एमएएच की बैटरी और ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी के साथ, डिजो वॉच एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों के लिए चार्ज रहेगी.

वॉच में रियलमी लिंक ऐप के माध्यम से स्मार्ट एआईओटी कंट्रोल फीचर है, जो इसे विभिन्न टेकलाइफ आईओटी सक्षम डिवाइस जैसे ब्लूटूथ स्पीकर, लाइट बल्ब और सॉकेट आदि को सपोर्ट करता है. स्मार्टवॉच में आईपी68 रेटिंग है, जो इसे 1.5 मीटर की अधिकतम गहराई तक पानी प्रतिरोधी रहने की अनुमति देता है.

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from