Greece में पत्नी ने किया साथ रहने से इनकार तो बेरहमी से मार डाला, Caroline Crouch केस में कई खुलासे

लंदन: ग्रीस में एक बीस साल की युवती कैरोलिन की हत्या के बाद लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में न सिर्फ रिश्तों का खून हुआ बल्कि एक पति ने हैवानियत की सभी हदें भी पार कर डालीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतका कैरोलिन की खूबसूरती को लेकर उसका पति बेहद पजेसिव था. लेकिन जिस हैवानियत के साथ कत्ल हुआ वो सारे राज अब धीरे-धीरे खुल कर सामने आ रहे हैं.

कैरोलिन की स्मार्टवॉच के डाटा के मुताबिक उसकी मौत सुबह 04:05 मिनट से 04:11 बजे के बीच हुई. इस दौरान उसकी हार्ट बीट में अप्रत्याशित बढ़ोतरी रिकार्ड हुई. केस स्टडी करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक ब्रिटिश मूल की 20 साल की कैरोलिन को उसके ग्रीक मूल के पति Babis Anagnostopoulos ने दर्दनाक मौत थी. जब उसे मौत के आगोश में ढ़केला गया तब वो सो रही थी. सांस रुकने की वजह से उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने कहा कि आरोपी ने कम से कम 5 से 6 मिनट तक लगातार उसका गला घोंटा होगा. जिससे उसे संभलने का मौका नहीं मिला और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- 

डॉक्टरों ने मौत की वजह एस्फिक्सिया (Asphyxiation) बताई है जब किसी मनुष्य को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलती है. यह जीवन के लिए खतरनाक स्थिति हो सकती है. डॉक्टरों ने कहा कि कैरोलिन के होंठ और जीभ पर कई चोट के निशान थे, जो संभवत: किसी नुकीली चीज के कारण हुए थे. वहीं शरीर के कुछ और हिस्सों में भी चोंट के निशान मिले हैं.

कैरोलिन के पति ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. पुलिस ने उसे एक टॉप क्लास एक्टर करार दिया है. पुलिस ने कहा कि उसके व्यवहार से कहीं पर भी ऐसा नहीं लगा कि उसने ही अपनी बीबी को मारा होगा. वहीं कैरोलिन की मां को अपनी बेटी के पति पर एक पल के लिए भी शक नहीं हुआ. आरोपी ने कब्रिस्तान में अपनी सास से मिलते हुए जिस कदर दुख जताया उसे देखकर कोई सोंच भी नहीं सकता कि उसने ही पत्नी को इस तरह दर्दनाक मौत दी होगी.

ये भी पढ़ें- 

कैरोलिनकैरोलिन की डायरी से पता चलता है कि वह अपने पति को छोड़ने की योजना बना रही थी. उसने अपने मानसिक रूप से तनाव में होने का जिक्र भी किया है. उसने लिखा था कि वो कई दिनों से मानसिक और शारीरिक रूप से असहज महसूस कर रही है. वहीं उसने अपनी शादी-शुदा जिंदगी में चल रहे तनाव के बारे में भी लिखा था.

आपको बताते चलें कि इस हत्याकांड की पूरे यूरोप में जमकर चर्चा हुई. कैरोलीन पति बाबिस जो 33 साल का एक हेलिकॉप्टर पायलट है उसने स्वीकार किया है कि वो कैरोलिन की लाश को ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था.

ये भी पढ़ें- 

LIVE TV

 

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from