Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इन यूजर्स को मिलेगा Free टॉकटाइम

नई दिल्ली: रिलायंस जियो (Reliance Jio)के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. Reliance Jio रिलायंस फाउंडेशन के साथ मिलकर प्रति महीने 300 मिनट फ्री टॉकटाइम देने पर काम कर रहा है. इस स्‍कीम का फायदा कंपनी के JioPhone यूजर्स को मिलेगा, जो महामारी के चलते अपना रिचॉर्ज कराने में समक्ष नहीं हैं. इस सुविधा के माध्यम से यूजर्स रोजाना 10 मिनट तक किसी भी नेटवर्क पर बात कर सकेंगे.

रिलायंस जियो ने पीटीआई को दिए बयान में कहा है कि वह ऐसी पहली कंपनी होगी, जिसने अपने यूजर्स के लिए फ्री टॉकटाइम का एलान किया है. जियो का कहना है कि कोरोना संक्रमण के चलते देश के लगभग सभी राज्यों में लॉकडाउन लगा है. इसके चलते यूजर्स को रिचार्ज कराने में परेशानी आ रही है.

ये भी पढ़ें, 

कंपनी ने कहा है कि फ्री टॉकटाइम के अलावा प्रत्‍येक JioPhone प्‍लान रिचार्ज करने पर JioPhone यूजर को उसी वैल्‍यू का अतिरिक्‍त रिचार्ज प्‍लान फ्री में मिलेगा. इस रिचार्ज में आपको डबल बेनिफिट प्राप्त होंगे. हालांकि, कंपनी ने कहा है कि ये ऑफर सालाना या JioPhone बंडल्‍डप्‍लान पर लागू नहीं हैं.  इस प्लान की सुविधा उन लोगों को नहीं मिलेगी, जिनके नंबर पर एक से अधिक सुविधाओं वाला कोई प्लान एक्टिव है.

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from