बैकलेस क्वीन को चढ़ा साड़ी फीवर, देसी अंदाज में भी बोल्डनेस से लूट ली महफिल


शो 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्डनेस को सुर्खियों में रहती हैं. उनका फैशन सेंस फैंस को बहुत पसंद आता है तो कई बार ड्रेस के कारण ट्रोल भी होने पड़ता है. हालांकि, उर्फी ने (Urfi Javed) साफ कर दिया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है और उनके पास ट्रोल्स को जवाब देने का टाइम नहीं है.

Trending Photos

नई दिल्ली: शो 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्डनेस को सुर्खियों में रहती हैं. उनका फैशन सेंस फैंस को बहुत पसंद आता है तो कई बार ड्रेस के कारण ट्रोल भी होने पड़ता है. हालांकि, उर्फी ने (Urfi Javed) साफ कर दिया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है और उनके पास ट्रोल्स को जवाब देने का टाइम नहीं है. इस बीच उर्फी (Urfi Javed) ने देसी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

डीप नेक ब्लाउड में दिए बोल्ड पोज
उर्फी (Urfi Javed) ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्ड ड्रेस में नहीं बल्की साड़ी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को साड़ी में देखकर उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं. इन तस्वीरों में उर्फी (Urfi Javed) अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस बार उर्फी (Urfi Javed) ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं. फोटोज में उर्फी (Urfi Javed) रेड डीप नेक ब्लाउज में बोल्ड पोज देती दिख रही हैं. उन्होंने व्हाइट फ्लोरल प्रिटेंड साड़ी पहन रखी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

ट्रेडिशनल लुक पर फिदा हुए फैंस
उर्फी (Urfi Javed) ने अपने बालों को खुला रखा है और मेकअप उनके लुक कम्प्लीट कर रहा है. उर्फी (Urfi Javed) को इस अंदाज में देख फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. उनके इस अवतार पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है'. दूसरे फैन ने लिखा, साड़ी में भी आप सेक्सी लग रही हैं. इस तरह फैंस उर्फी (Urfi Javed) के लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वहीं कई लोग ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी शेयर किया है.

पारस से ब्रेकअप का बताया कारण
उर्फी जावेद (Urfi Javed), पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं. हालांकि, यह रिश्ता सिर्फ 9 महीने तक ही चल पाया था. एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी (Urfi Javed) ने पारस से ब्रेकअप के पीछे कारण बताया था. उन्होंने कहा, 'पारस काफी पजेसिव थे. वह बार-बार मेरे नाम का टैटू बनवाकर मुझे इम्प्रेस करने की कोशिश करते थे. पारस के साथ रिश्ते में रहना एक भूल थी. मैं इस रिश्ते को शुरू होने के बाद एक महीने बाद ही खत्म कर देना चाहती थी'.

यह भी पढ़ें- इस शो की विलेन को लोग कह रहे खूब बुरा-भला, गुस्साई एक्ट्रेस को उठाना पड़ा ये कदम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Urfi JavedUrfi Javed Bold Lookurfi javed traditional lookurfi javed in saareeUrfi Javed InstagramUrfi Javed Bigg Boss OTTtv actress urfi javedUrfi Javed newsUrfi Javed PhotosUrfi Javed ImagesUrfi Javed Picsurfi javed bikini picsUrfi Javed Bold PhotosUrfi Javed VideoUrfi Javed Viral videoUrfi Javed boyfriendurfi javed break upurfi javed paras kalnawaturfi javed relationship

   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from