UK: अफेयर की अजीब दास्तां, अपने पिता का चाचा निकला बेटा; Girlfriend से थे दादा के संबंध

लंदन: क्या आप सोच सकते हैं कि किसी के परिवार में रिश्ते इतने ज्यादा भी उलझे हुए हो सकते हैं. तब क्या हो जब एक पिता को पता चले कि उसका बेटा, उसका बेटा नहीं है बल्कि उसका चाचा है. ऐसा असल में हुआ है. ये घटना (Viral News) यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) से सामने आई है.

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक टिकटॉक (TikTok) यूजर स्टॉक्स ने बताया कि वह इस वक्त सदमे में है. उसे पता चला है कि उसकी गर्लफ्रेंड का बच्चा उसका नहीं है, वो तो उसके दादा जी का बेटा है. इस हिसाब से अब तक जिसे वो अपना बेटा समझ रहा था, वो रिश्ते में उसका चाचा निकला. टिकटॉक यूजर इससे बहुत परेशान है.

ये भी पढ़ें-

VIDEO

टिकटॉक यूजर ने बताया कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मेरे साथ धोखा किया है. जब हम दोनों लिव-इन में मेरे घर पर रह रहे थे, तब उसने मेरे दादा के साथ संबंध बनाए और मुझे इसकी भनक तक नहीं लगने दी. मैं उसे बहुत प्यार करता था. मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे साथ ऐसा करेगी. मेरे दादा ने भी मर्यादा का ख्याल नहीं रखा. दादा होने की वजह से मैंने उन पर कभी शक नहीं किया.

गौरतलब है कि टिकटॉक यूजर ने ये बात एक वीडियो के माध्यम से अपने फॉलोअर्स को बताई. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. स्टॉक्स के एक फॉलोअर ने उन्हें दिलासा देते हुए कमेंट में लिखा कि आपके बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. मुझे पता है आपको बहुत बुरा लग रहा होगा. इन हालात से निकलने के लिए अपने आप को कुछ समय दें. आपके लिए दुनिया में कोई और भी बना होगा.

ये भी पढ़ें-

वहीं एक अन्य फॉलोअर ने लिखा कि आपको बड़ा दिल दिखाना चाहिए. आपको उस बच्चे को नहीं छोड़ना चाहिए. उसको पहले की तरह ही प्यार करिए. चाहे आपका रिश्ता उससे बदल गया हो.

LIVE TV

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from