On..........." >

OnePlus Nord 2 लेकर साइकिल चला रही थी लड़की, अचानक हुआ धमाका और फिर हुआ कुछ ऐसा

OnePlus Nord 2 पिछले महीने यानी 22 जुलाई को लॉन्च हुआ था. इस फोन को लेकर काफी चर्चा है. इसे साल का सबसे बेस्ट भी फोन बताया जा रहा है. लेकिन एक खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है. gizmochina की खबर के मुताबिक, एक महिला स्लिंग बैग में नया आईप्लस नॉर्ड 2 रखकर साइकिल चला रही थी. तभी फोन से जोर का धमाका हुआ और मालिक को सदमें में डाल दिया. लड़की के पति ने ट्वीट करते हुए लोगों को जानकारी दी थी. बेंगलुरु के अंकुर शर्मा ने ट्वीट किया और कुछ देर बाद डिलीट कर दिया. 

OnePlus Nord 2

अंकुल शर्मा ने ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन LetsGoDigital तस्वीर सेव करने में कामयाब रहा. ट्वीट के अनुसार, उनकी पत्नी को इस घटना के कारण एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा, जिससे वह सदमें में हैं. सुबह-सुबह उनकी पत्नी पांच दिन पुराना वनप्लस नॉर्ड 2 लेकर साइकलिंग करने गई थीं. तभी मोबाइल फट गया. फोन में से धुआं निकलने लगा. ट्वीट में शेयर की गई तस्वीरों को देखकर साफ है कि नॉर्ड 2 की बैटरी उस समय फट गई जब वह साइकिल चला रही थीं.

OnePlus Nord 2 को लेकर यह पहला मामला सामने आया है. अंकुर के ट्वीट के बाद कंपनी ने मामले की जांच शुरू कर दी है. ट्विटर पर वनप्लस सपोर्ट अकाउंट ने लिखा, 'हम आपके अनुभव के बारे में सुनकर दुखी हैं. हम चिंतित हैं और आप तक पहुंचना चाहते हैं. हम आपसे सीधे संदेश पर हमसे जुड़ने का अनुरोध करते हैं. ताकि हम सुधार कर सकें और इसे आपके लिए बदल सकें'

OnePlus Nord 2

अंकुर के ट्वीट को हटाने के बाद, हम यह मान सकते हैं कि दोनों पक्षों में इस मामले पर आपसी सहमति बन गई है. हालांकि, समझौते की सटीक शर्तें अभी स्पष्ट नहीं हैं. यह पहली बार नहीं है जब हमने फोन की बैटरी के फटने या आग लगने की बात सुनी है. पहले, हमने ऐसे कई मामलों के बारे में सुना है, जिनमें कुछ iPhone शामिल हैं. इन घटनाओं में सबसे प्रसिद्ध, निश्चित रूप से, सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 का मामला है, एक फोन जिसे लगभग हर जगह आग का खतरा कहा जाता था और बाद में सैमसंग द्वारा इसे बंद कर दिया गया.

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from