15 हजार रुपये से कम में मिल रहा है यह धमाकेदार फोन, तीन दिन तक चलेगी बैटरी, जानिए जबरदस्त फीचर्स

Tecno Pova 2 launched in India: टेक्नो ने अपनी प्रीमियम पोवा-2 सीरीज (Tecno Pova 2) को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टडिवाइस में 7000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ इन-बॉक्स 18 वॉट का डुअल आईसी फ्लैश चार्जर भी दिया गया है. कंपनी का मकसद ग्राहकों को बेहतर मूल्य में पावर के साथ स्पीड भी मुहैया कराना है. पीओवीए 2 को दो वेरिएंट में पेश किया है, 4जीबी रैम प्लस 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत है 10,499 रुपये और 6जीबी रैम प्लस 128जीबी स्टोरेज की कीमत है 12,499 रुपये. यह फोन अमेजॉन पर 5 अगस्त की रात से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

स्मार्टफोन में हाई-परफॉर्मेंस मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, इन-बिल्ट हाइपर इंजन गेमिंग टेक्नोलॉजी और 18वॉट डुअल आईसी फास्ट चार्ज है,जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग का अनुभव देता है. इस हैंडसेट में क्वाड कैमरा सेटअप से लैस है. इसमें 48 एमपी का प्राइमरी,2 एमपी का मैक्रो लेंस , 2 एमपी का डेप्थ सेंसर और 2 एमपी का एआई लेंस मौजूद है, जबकि इसके फ्रंट में 8 एमपी का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

पीओवीए 2 डिवाइस में 6.9इंच का फुल एफएचडी प्लस आईपीएम एलसीडी डिस्प्ले है. वहीं, यह हैंडसेट एंड्राइड 11 बेस्ड हाईओएस 7.6 पर काम करता है. इसके साथ ही यह 7000एमएएच जंबो बैटरी जो 46 दिन का स्टैंडबाय, 233 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 49 घंटे का कॉलिंग टाइम देता है.

टेक्नो पोवा के ब्रांड एंबेसडर आयुष्मान खुराना ने कहा, टेक्नो पोवा 2 स्मार्टफोन की दुनिया में ट्रेंड सेटर है. 7000 एमएएच की बैटरी, पावर-पैक परफॉर्मेंस और स्टाइलिश डिजाइन इसे एक सम्मोहक पैकेज बनाता है और मेरे लिए सबसे अच्छा ट्रैवल पार्टनर भी है.

अन्य गेमिंग फीचर्स में शानदार अनुभव के लिए गेम स्पेस 2.0, गेम वॉयस चेंजर, सिस्टम टर्बो 2.0 शामिल हैं. अमेजन इंडिया के निदेशक-मोबाइल फोन और टेलीविजन, निशांत सरदाना ने कहा, ग्राहक एक समृद्ध मल्टीटास्किंग अनुभव की तलाश में हैं क्योंकि वे विभिन्न ऐप्स के बीच स्विच करते हैं. 7,000 एमएएच शक्तिशाली बैटरी और उच्च प्रदर्शन प्रोसेसर के साथ, हमें विश्वास है कि टेक्नो पीओवीए 2 ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी मूल्य पर एक असाधारण अनुभव प्रदान करेगा.

अन्य फीचर की बात करें तो टेक्नो पोवा 2 में साइड माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इस फोन में वाई-फाई ,जीपीएस, 4जीवाल्ट, ब्लूटूथ5 और माइको यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. डिवाइस में एक पंच-होल डिस्प्ले सपोर्ट दिया है.

कंपनी ने कहा है कि, फेस अनलॉक 2.0 यूजर्स के डेटा और प्राइवेसी को सुरक्षित रखने के लिए क्लोज्ड आई प्रोटेक्शन और स्क्रीन फिल इन लाइट को सक्षम बनाने में मदद करता है.

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from