जीत के नशे में चूर होकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने ऐसे किया सेलिब्रेट, Video ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी कार्तिक त्यागी और चेतन सकारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जीत के नशे में चूर होकर 'शर्टलेस डांस' करते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स के मुंह से जीत छीन ली थी. कार्तिक त्यागी ने इस मैच के आखिरी ओवर में 3 रन बचाकर राजस्थान रॉयल्स को असंभव सी जीत दिलाई थी. पंजाब किंग्स को ये मैच 2 रनों के करीबी अंतर से गंवाना पड़ा था.

जीत के नशे में चूर होकर हुआ 'शर्टलेस डांस'

पंजाब किंग्स के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत के बाद कार्तिक त्यागी और चेतन सकारिया अपनी खुशी को जाहिर करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में 'शर्टलेस डांस' करना शुरू कर दिया. राजस्थान रॉयल्स ने ड्रेसिंग रूम में सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कार्तिक त्यागी और चेतन सकारिया बिना शर्ट पहने डांस करते नजर आ रहे हैं. यशस्वी जायसवाल, अपनी जर्सी के साथ, दोनों के बीच मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने अपने टि्वटर पर वीडियो शेयर किया है और कैप्शन लिखा है, 'सीधा ड्रेसिंग रूम से. #HallaBol. #RoyalsFamily. #IPL2021 जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट डायरेक्टर कुमार संगाकारा ने कहा कि जीवन में ऐसा कुछ भी नहीं है जो कहता है कि कोई व्यक्ति किसी चीज का हकदार है या नहीं. अगर ऐसा होता तो हम आज इस मूड में नहीं होते, लेकिन जीत तो जीत है और हम इसका भरपूर मजा लेंगे.'

इस गलती के कारण पंजाब ने गंवाया मैच

एडन मार्करम क्रीज पर होते हुए भी पंजाब किंग्स को जीत नहीं दिला पाए. ऐसे में पंजाब किंग्स के टीम सेलेक्शन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पंजाब किंग्स की टीम अगर क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में मौका देती, तो उसे 2 रन से हार का सामना नहीं करना पड़ता. राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया था.

जीत नहीं दिला पाया ये बल्लेबाज 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 4 विकेट पर 183 रन ही बना पाई. पंजाब किंग्स को अंतिम 5 ओवर में जीत के लिए 38 रनों की दरकार थी. क्रिस मॉरिस के 16वें ओवर में सिर्फ छह रन बने. इसके बाद पंजाब को अंतिम तीन ओवर में 18 रन की जरूरत थी. पूरन और मार्कराम ने टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया लेकिन जीत नहीं दिला सके.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर को लाइक करें

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from