चीन: स्टेज शो के दौरान भड़के भेड़िए, स्टेज एक्टर्स पर कर दिया हमला; वीडियो वायरल


वायरल वीडियो में भेड़िये मंच पर भागते हुए, स्टेज एक्टर्स का पीछा करने के साथ ही दर्शकों की सीटों के बीच गलियारे में कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

शिआन: चीन में एक लाइव स्टेज शो के दौरान अजीब वाकया हो गया. वहां शो के दौरान 30 भेड़ियों ने कलाकारों को खदेड़ दिया. भेड़िये स्टेज से नीचे दर्शकों की भीड़ के बीच दौड़ते दिखाई दिए. ये पूरा वाकया पश्चिमोत्तर शहर शिआन का है.

शिआन में मध्य एशिया के तांग राजवंश के प्राचीन इतिहास पर आधारित इस शो में खतरनाक यात्रा का सीन दिखाया जा रहा था. जिसमें सिल्क रोड का इतिहास शामिल था. इस शो में भेड़ियों का झुंड भी शामिल था. वो पूरी तरह से ट्रेंड थे. लेकिन इसके बाद किसी बात को लेकर भड़क गए. 

वेबसाइट द सन की रिपोर्ट के मुताबिक चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 400 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

वीडियो में दिख रहा है कि भेड़ियों ने कलाकारों पर अचानक से हमले बोल दिए. इस घटना के वायरल वीडियो में भेड़िये मंच पर भागते हुए, स्टेज एक्टर्स का पीछा करने के साथ ही दर्शकों की सीटों के बीच गलियारे में कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दर्शकों को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, क्योंकि जानवरों के हंगामे के बीच एक अभिनेता को भेड़िये ने जमीन पर गिरा दिया था.

बाद में कल्चरल विभाग के अधिकारियों मे बताया कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. वो भेड़िये ट्रेंड थे. दर्शकों के लिए भी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी.


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from