हैवानों ने पहले बेरहमी से की युवती की पिटाई, फिर आंखों में डाल दिया जहरीला केमिकल

पन्ना: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna Crime) से एक खौफनाक मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक 20 साल की युवती को पहले बेरहमी से पीटा गया और बाद में उसकी आखों में जहरीला केमिकल डाल दिया गया. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है.

बता दें कि ये घटना पन्ना के पवई थाना इलाके में हुई. यहां आरोपियों ने पीड़ित युवती और उसके भाई के साथ मारपीट की और बाद में युवती की आंखों में तेजाब जैसी चीज (Toxic Chemical Poured In Girl's Eyes) डाल दी. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

VIDEO-

ये भी पढ़ें-

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे जबरन पकड़ लिया और जमीन पर लेटने के लिए कहा. इसके बाद वो उसे पीटने लगे. फिर वो इतने पर ही नहीं रुके और खतरनाक केमिकल उसकी आंखों में डाल दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को शक था कि पीड़ित युवती उनके परिवार की किसी लड़की की घर से भागने में मदद कर रही थी. इसी बात को लेकर वो युवती से काफी नाराज थे. आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Court) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

गौरतलब है कि वारदात के बाद आनन-फानन में पीड़ित युवती को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पन्ना के डीएम संजय कुमार मिश्रा ने युवती को अच्छे से अच्छा इलाज मुहैया करवाने के निर्देश दिए हैं.

LIVE TV

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from