Kapil Sharma की व्हीलचेयर मिस्ट्री से उठा पर्दा, जानिए क्या हुआ कॉमेडियन को

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इस दौरान व्हील चेयर पर बैठे नजर आए. कपिल (Kapil Sharma) की यह हालत देख फैंस उदास हो गए थे और जानना चाहते थे कि आखिर कपिल को हुआ क्या है? अब इसका खुलासा खुद कपिल ने किया है.  

स्पॉटबॉय से बातचीत में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा, 'मैं ठीक हूं, बस जिम में बैक इंजरी हो गई थी. कुछ दिनों में ये ठीक हो जाएगी. आपके कंर्सन के लिए थैंक्यू.' कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एयरपोर्ट पर सभी फैंस और लोगों को हैरान तब कर दिया जब वो व्हील चेयर पर बैठे हुए दिखाई दिए. इसी के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मास्क भी कैरी किया हुआ था.

मुंबई एयरपोर्ट पर कपिल (Kapil Sharma) पैपराजी को देखकर भड़क गए थे. कपिल (Kapil Sharma) ने इस दौरान ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना था और व्हाइट कलर का मास्क लगाया हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मुंबई में अपने आने वाले प्रोजेक्टस कि शूटिंग को खत्म करते वापस लौट रहे थे. कपिल की यह हालत देख फैंस भी परेशान हो गए थे. 

 

कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो बंद हुआ है. हालांकि ये शो हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है. कुछ समय के ब्रेक के बाद इस शो को वापस शुरू किया जाएगा. अभी तक कोविड की वजह से शो में दर्शक नहीं थे, लेकिन जब शो दोबारा शुरू होगा तब ऑडियंस भी दिखेगी. पिछले महीने ही कपिल (Kapil Sharma) दूसरी बार पापा बने हैं. कपिल (Kapil Sharma) की पत्नी ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया. कपिल अब एक बेटी और बेटे के पिता हैं. शो बंद होने के बाद कपिल (Kapil Sharma) परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: 

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from