Virat Kohli को लेकर Michael Vaughan को कमेंट करना पड़ा भारी, Salman Butt ने बताया मानसिक रोगी

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेटर सलमान बट (Salman Butt) और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरी की जमकर बेइज्जती कर रहे हैं. वॉन के मैच फिक्सिंग वाले बयान के बाद सलमान ने फिर उन पर पलटवार किया है.

दरअसल माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक विवादित बयान दिया और केन विलियमसन (Kane Williamson) से भी तुलना की. इस मामले में सलमान भी कूद पड़े.

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर माइकल वॉन (Michael Vaughan) के विवादित बयान के बाद वसीम जाफर (Wasim Jaffer) बीच में कूद गए और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. जिसके बाद पाकिस्तान (Pakistan) के सलमान बट (Salman Butt) ने उनको लताड़ा.

सलमान बट (Salman Butt) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कोहली की तारीफ की थी और वॉन के लिए कहा, ‘देखों किसने इन दोनों की तुलना की? माइकल वॉन. वो इंग्लैंड के बहुत ही शानदार कप्तान थे. वो टेस्ट के अच्छे बल्लेबाज थे लेकिन उन्होंने वनडे में एक भी शतक नहीं लगाया. बतौर ओपनर अगर अपने एक भी सेंचुरी नहीं लगाई हो तो बात करने का कोई मतलब नहीं है. उनकी आदत है कुछ न कुछ बोल कर विवाद पैदा करने की’.

सलमान बट (Salman Butt) के बयान पर माइकल वॉन (Michael Vaughan) भड़क गए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने सुना है कि सलमान ने मेरे बारे में क्या कहा, ठीक है मैं उनके विचारों को व्यक्त करनी की इजाजत देता हैं लेकिन मैं ख्वाहिश करता हूं कि उनके विचार साल 2010 में भी ऐसे ही  साफ होते जब वो मैच फिक्सिंग (Match Fixing) कर रहे थे.'

अब सलमान बट्ट ने माइकल वॉन पर एक बार फिर पलटवार किया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा ‘मैं इसके डिटेल में नहीं जाना चाहता हूं. मैं बस यही कहना चाहूंगा कि वो बात को गलत दिशा में लेकर जा रहे हैं. आप अपनी बात को इस तरह से साबित नहीं कर सकते हैं. अगर वो बीती हुई बातों को दोहराना चाहते हैं तो फिर ठीक है। कुछ लोगों को मानसिक तौर पर ये बीमारी होती है’.

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from