Ayushmann Khurrana ने खोला अपने नाम से जुड़ा सीक्रेट, बताया क्यों है स्पेलिंग में ऐसा अजीब बदलाव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने रविवार को फादर्स डे पर एक पोस्ट लिखी है. इस पोस्ट में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पिता पी. खुराना नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि आयुष्मान के पिता एक ज्योतिष हैं और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमेशा ही अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पिता को देते रहे हैं. आज फादर्स डे के मौके पर इमोशनल पोस्ट लिखते हुए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने नाम के पीछे का सीक्रेट बताया है.

पिता से मिला है ये अनुशासन
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके पिता हारमोनियम के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा, 'बचपन में पापा की लगाई पाबंदियों को तोड़ने में बहुत मजा आता था. अब बड़े होकर खुद पर लगाई पाबंदियां तोड़ी नहीं जातीं. ये हमें उन्हीं की वजह से मिला है. अनुशासन.'

आयुष्मान खुराना ने बताया सीक्रेट
म्यूजिक, कविताओं, फिल्म और आर्ट के प्रति लगाव. उन्होंने कानून की पढ़ाई की थी लेकिन उनका मन हमेशा एस्ट्रॉलजी में लगता था. मेरे नाम में डबल N और डबल R के पीछे वही कारण हैं. उन्होंने हमें बताया कि किस तरह हम खुद अपनी किस्मत को तराश सकते हैं. हमारे कर्म हमारी तकदीरों को चमत्कारिक ढंग से बदल सकते हैं. मेरे दोस्त, दार्शनिक और गाइड. मेरे पिता.'

बदली हुई है नाम की स्पेलिंग
अपनी इस पोस्ट के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक दिल वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है. बता दें कि आयु्ष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने नाम में डबल एन और डबल आर इस्तेमाल करते हैं. आयुष्मान के पिता ज्योतिष हैं और उन्होंने ने ही अपने बेटे को ऐसा करने की सलाह दी थी जिसे एक्टर आज तक मानते हैं.

ये भी पढ़ें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर को लाइक करें

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .


   
  
 
 
 
 
 
 
 

Download the Noteica : Indiloves Trends App from